Swaraj TV 24
ट्रेंडिंगशिवहर

मोतिहारी में एक ही परिवार के 5 लोगों कि बारी-बारी से संदिग्ध अवस्था में मौत

मोतिहारी में अनजान बीमारी से एक परिवार दहशत में है।तीन दिन के अंदर इस परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। लेकिम स्वास्थ्य विभाग अभी भी अंजान बना हुआ है।

लगातार हो रही मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने आज मोतिहारी पकड़ीदयाल सड़क को जाम कर दिया। जाम स्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने जब इसकी सूचना जिलाधिकारी ने दी तो उन्होंने इस मामले की जांच का आदेश दिया, जिसके बाद गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच के लिए पहुंची है।

मोतिहारी शहर से सटे मुफस्सिल थाना का सिरसा गांव में तीन दिनों के अंदर एक ही परिवार के एक-एक कर पांच लोगों की मौत एक अबूझ पहेली बन गई है। मौत का कारण क्या है इसका अबतक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। इसको लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा की जा रही है। परशुराम प्रसाद कुशवाहा के घर में पिछले तीन दिनों के अंदर अलग-अलग समय पर पांच लोगों की मौत हो गई। कल रात भी इस परिवार के दो बच्चियों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो वे आक्रोशित हो गए और आज सुबह मोतिहारी-पकड़ीदयाल मार्ग को जाम कर आवागमन ठप कर दिया।

सूचना पर पहुंचे प्रशासन के लोगों ने फौरन इसकी जानकारी जिलाधिकारी को दी। तब डीएम ने परशुराम प्रसाद कुशवाहा के घर में लगातार हो रही मौत के कारणों की पड़ताल के लिए सिविल सर्जन को फिल्म मेडिकल टीम भेजने का निर्देश दिया। घटना को लेकर गांव में अलग-अलग तरह के चर्चा की जा रही है। कोई इसे दैविक प्रकोप तो कोई इसे संक्रामक बीमारी बता रहा है।

Related posts

शिवहर ::विधि व्यवस्था को लेकर जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने शहर का किया भ्रमण

swarajtv24

शिवहर को जिला बनवाने वाले स्व. पंडित रघुनाथ झा की आदमकद प्रतिमा स्थापित कर सीएम के निर्देश को करें पूरा : विजय विकास

swarajtv24

बिहार बंद का शिवहर में भी असर , एसडीएम इश्तियाक अली अंसारी ने किया शहर का निरीक्षण

swarajtv24

Leave a Comment

मोतिहारी