Swaraj TV 24
Other

नशे में धुत सेना के जवान ने अपनी पत्नी समेत तीन को गोली मारी

चंपारण की खबर ::


 सभी घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच में कराया गया है भर्ती
बेतिया/अवधेश कुमार शर्मा। बेतिया अनुमंडल क्षेत्र के मुफस्सिल थानांतर्गत बरवत गांव में सेना के एक जवान ने अपनी पत्नी समेत तीन महिलाओं को गोली मार दी। सभी घायलों को जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक नशे में धुत सेना का जवान नरेश साह अपनी पत्नी अनीता के साथ मारपीट कर रहा था। इस पर वह भागकर घर से बाहर निकल गई और गांव की महिलाओं के बीच जाकर छिप गईं। इसके बाद गुस्से में नरेश साह ने घर के अंदर से अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक निकाली और महिलाओं पर गोली चला दी। फलस्वरूप गांव की महिलाओं के साथ-साथ उसकी पत्नी को भी गोली लग गई।
इस फायरिंग में उसकी पत्नी के अलावा गांव की एक महिला पालमती देवी को भी गोली लग गई। साथ ही गांव की एक लड़की काजल को भी गोली लगी। नरेश साह की पत्नी और गांव की महिला पालमती देवी को एक-एक जगह गोली लगी है, जबकि काजल के दोनों पैर में गोली लगी है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में जुट गई।

पत्नी ने कहा हमेशा करता था मारपीट :
आरोपी जवान नरेश साह की पत्नी ने बताया कि आरोपी हमेशा उसके साथ मारपीट करता है और रविवार को भी शराब के नशे में धुत होकर उनके साथ मारपीट कर रहा था। इसके बाद यह घटना घटी। विदित हो कि आरोपी जवान नरेश साह दिल्ली में पोस्टेड है और छुट्टी में घर आया हुआ है। मुफस्सिल थाना ने जहां आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं जवान की लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली गई है।

बेतिया के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया है कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी जवान को हिरासत में ले लिया गया, साथ ही लाइसेंसी हथियार भी जब्त कर लिया गया। जवान का मेडिकल कराया गया है, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related posts

आरटीआई एक्टिविस्ट विपिन हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

swarajtv24

सीतामढ़ीःरेलवे के मेहसौल ओवरब्रिज के लिए राशि स्वीकृति पर बधाई

swarajtv24

मोतिहारी के पत्रकार मनीष हत्याकांड मामले की जांच में आयी तेजी

swarajtv24

Leave a Comment

मोतिहारी