Swaraj TV 24
OtherPatna

जहरीले शराब से मौत पर संजय जायसवाल बोले- ‘सुशासन की पुलिस शराब माफियाओं से मिली हुई है’

स्वराज न्यूज/पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृहजिले में जहरीली शराब पीने से हुई मौत के बाद शराबबंदी कानून पर सवाल उठ रहे हैं। जदयू को छोड़ तमाम राजनीतिक दल शराबबंदी को लेकर हमलावर हैं। मुख्यमंत्री के गृह जिले में जहरीली शराब से 11 लोगों की मौत पर बीजेपी आग बबूला है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक बार फिर शराबबंदी पर सवाल उठाए हैं।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि परसों मुझसे जहरीली शराब पर जदयू प्रवक्ता ने प्रश्न पूछा था। आज मेरा प्रश्न उस दल से है कि क्या इन 11 लोगों के पूरे परिवार को जेल भेजा जाएगा, क्योंकि अगर कोई जाकर उनके यहां सांत्वना देता है, तो आपके लिए ये अपराध है। संजय जायसवाल ने कहा कि दूसरे अपराधी वहां के पुलिस वाले हैं, जिन्होंने अपने इलाके में शराब की खुलेआम बिक्री होने दी। 10 साल का कारावास इन पुलिस कर्मियों को होना चाहिए, ना कि इन्हें 2 महीने के लिए सस्पेंड करके नया थाना देना, जहां वो ये सब काम चालू रख सकें।
तीसरा सबसे बड़ा अपराधी शराब माफिया है, जो शराब की बिक्री विभिन्न स्थानों पर करवाता है। इस को पकड़ना भी बहुत आसान है। इन्हीं पुलिस कर्मियों से पुलिसिया ढंग से पूछताछ की जाए तो उस माफिया का नाम भी सामने आ जाएगा। शराब बेचने वाले और पीने वाले दोनों को सजा अवश्य होनी चाहिए, पर यह उस हाइड्रा की बाहें हैं, जिन्हें आप रोज काटेंगे तो रोज उग जाएंगे। जड़ से खत्म करना है तो प्रशासन, पुलिस और माफिया की तिकड़ी को समाप्त करना होगा।

Related posts

मोतिहारी के तेतरिया में सीताराम नाम जप महायज्ञ को लेकर गाजे-बाजे के साथ निकली कलश यात्रा

swarajtv24

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का आज निकाह, तेजस्वी भी होंगे शरीक

swarajtv24

पटना :: अखिल एकता उद्योग व्यापार मंडल का दूसरा वार्षिकोत्सव मनाया गया

swarajtv24

Leave a Comment

मोतिहारी