Swaraj TV 24
Otherट्रेंडिंगविशेष

हरभजन सिंह ने क्रिकेट से लिया सन्यास, राजनीतिक पिच पर खेल सकते हैं नई पारी

स्वराज न्यूज। भारत के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। 41 वर्षीय हरभजन सिंह ने भारत की तरफ से 711 विकेट झटके हैं। टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन राजनीति के मैदान पर अपनी नई पारी खेल सकते हैं। हाल में ही उनकी तस्वीर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ वायरल हुई थी। ऐसी खबरें हैं कि हरभजन पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। हरभजन सिंह  ट्विटर पर संन्यास का ऐलान करते हुए लिखा, “सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं और आज मैं उस खेल से विदा लेता हूं, जिसने मुझे जीवन में सब कुछ दिया है, मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस 23 साल की लंबी यात्रा को सुंदर और यादगार बनाया, आपका तहे दिल से शुक्रिया.”

नई आईपीएल फ्रेंचाइजी से जुड़ सकते हैं हरभजन

ऐसी खबरें हैं कि हरभजन आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2022) में किसी बड़ी फ्रेंचाइजी से सपोर्ट स्टाफ के तौर पर जुड़ सकते हैं। टीम इंडिया को दो वर्ल्ड कप जिताने वाले इस स्टार स्पिनर को पंजाब पुलिस ने करीब 10 साल पहले डीएसपी पद ऑफर किया था। हालांकि उन्होंने कभी इसे स्वीकार नहीं किया।

Related posts

बोरे में मरीज, स्ट्रेचर पर सिस्टम: इस तस्वीर को देखकर नीतीश सरकार को शर्म आएगी, मंगल पांडेय ही हैं इस जिले के प्रभारी मंत्री

swarajtv24

मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटकता मिला किशोरों का शव

swarajtv24

चंपारण की खबर :: सीमित संसाधनों के बाद भी प्रगति पथ पर विश्वविद्यालय : प्रो. सुनयना सिंह

swarajtv24

Leave a Comment

मोतिहारी