Swaraj TV 24
क्राइमजुर्मट्रेंडिंग

मोतिहारी में बम ब्लास्ट, एक के बाद एक घर में हुआ दो बम धमाका, 5 जिंदा बम और दो कारतूस बरामद

स्वराज न्यूज/मोतिहारी। मोतिहारी से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां श्री कृष्ण नगर स्थित एक घर में दो बम धमाका हुआ। घटना की सूचना के बाद एसपी डॉ. कुमार आशीष और सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। पुलिस ने घर से 5 जिंदा बम सहित दो कारतूस बरामद किए हैं। वहीं, घर में किराए पर रहने वाला एक युवक फरार है। गनीमत ये रही कि इस बम धमाके में कोई हताहत नहीं हुआ।

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के अगरवा श्रीकृष्ण नगर मोहल्ले में ये बम विस्फोट हुआ है। घटना के बाद धमाके की आवाज से क्षेत्र में दहशत फैल गई। बम विस्फोट की जानकारी मिलने पर एसपी डॉ. कुमार आशीष और सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के साथ बड़ी संख्या पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। घटनास्थल से पुलिस ने पांच जिंदा बम और दो कारतूस भी बरामद किया। विस्फोट के बाद मकान में किराए रहने वाला युवक बैलून फुटने की बात कहते हुए वहां से फरार हो गया।जानाकरी के मुताबिक जिस घर में ये धमाका हुआ है, वो वसंत सिंह नाम के व्यक्ति का नवनिर्मित मकान है। जिसके फर्स्ट फ्लोर पर एक परिवार रहता है और दूसरे फ्लोर पर आरोपी युवक किराया पर रहता था। दोपहर बाद छत पर बहुत तेज आवाज होने पर मोहल्ले वालों को सिलेंडर ब्लास्ट की आशंका हुई तो लोग दौड़कर आए, इस बीच मकान में रहने वाला युवक घर से निकला और भाग खड़ा हुआ ।

तब लोगों को शक होने लगा और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो विस्फोट होने की बात सामने आई।

वहीं, फरार युवक की पहचान चकिया के रहने वाले विकास यादव के रुप में हुई है। घटनास्थल से जोमैटो कम्पनी का एक कैरी बैग भी मिला है। पुलिस जोमैटो से भी संपर्क करने का प्रयास कर रही है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक के कमरे की तलाशी ली, तो कमरे से पांच जिंदा सुतली बम मिला। इसके अलावा दो कारतूस भी बरामद हुए। कमरा की तलाशी में एक पुर्जे पर युवक का नाम लिखा मिला। जिससे उसकी पहचान हुई। पुलिस ने बरामद बम को पानी भरे बाल्टी में रखा।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि दो विस्फोट होने की सूचना मिली है। युवक की पहचान भी हो गई है।जल्द ही घटना का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

Related posts

मोतिहारी अवर निबंधन अधिकारी के कार्यालय और उनके आवास पर निगरानी टीम का छापा

swarajtv24

समस्तीपुर में यात्रियों से भरी बस के ड्राइवर को बदमाशों ने मारी गोली

swarajtv24

पुलिस ने सुलझाई बाबू वीर कुंवर सिंह के वंशज की मौत की गुत्थी, 3 जवान गिरफ्तार, 11 निलंबित

swarajtv24

Leave a Comment

मोतिहारी