Swaraj TV 24
बिहार

फेनहारा पीएचसी के हेल्थ मैनेजर की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों हुए बेहाल

चंपारण की खबर ::
– अनियंत्रित ट्रक ने हेल्थ मैनेजर की बाइक में मारी ठोकर

मोतिहारी / राजन द्विवेदी ।
पूर्वी चंपारण जिला के फेनहारा
थाना क्षेत्र के कृष्णानगर मठ के पास हुई दुर्घटना में फेनहारा पीएचसी के हेल्थ मैनेजर की दर्दनाक मौत हो गई है। हेल्थ मैनेजर की पहचान थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी पूर्व शिक्षक रामजन्म ठाकुर के 55 वर्षीय पुत्र मनोज ठाकुर के रूप में हुई है। घटना आज मंगलवार की बताई जाती है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि फुलवरिया गांव निवासी मनोज ठाकुर फेनहारा पीएचसी में हेल्थ मैनेजर थे। वे अपने बाइक से ड्यूटी पर फेनहारा पीएचसी जा रहे थे। इसी बीच थाना क्षेत्र के कृष्णानगर मठ के पास अनियंत्रित ट्रक ने उनके बाइक में ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार पीएचसी मैनेजर मनोज ठाकुर की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई।

मृतक 15 वर्षों तक रह चुके थे रूपौलिया पंचायत के मुखियाः
बताया जाता है कि मृतक हेल्थ मैनेजर मनोज ठाकुर 15 वर्षों तक रूपौलिया पंचायत के मुखिया भी रह चुके थे। इस कारण वे अपने क्षेत्र में काफी चर्चित व्यक्ति थे। मृदुभाषी व सरल व्यक्तित्व उनकी खास पहचान थी। वर्तमान में वे फेनहारा पीएचसी में हेल्थ मैनेजर के रूप में कार्यरत थे।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजाः
घटना की सूचना पर पहुंची फेनहारा थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ हीं मामले की छानबीन में जुट गई है। इधर मामले की जानकारी के बाद मृतक की पत्नी का हाल बेहाल है। परिजन भी होश-हवाश में नहीं हैं।

साथ हीं लोकप्रिय होने के चलते रूपौलिया पंचायत    के ग्रामीण भी काफी सदमे में हैं।

Related posts

उत्तम वर प्राप्ति हेतु कात्यायनी पूजन :- आचार्य अभिषेक

swarajtv24

शिवहर :: ‘तानाशाह होश में आओ’ के नारे से गूंजता रहा शहर, महागठबंधन ने निकाला आक्रोश मार्च

swarajtv24

शिवहर डीएम ने किया विद्यालय का औचक निरीक्षण

swarajtv24

Leave a Comment

मोतिहारी